शराब पीने के आरोप मे बैंक पदाधिकारी गिरफ्तार

मधेपुरा शहर के वार्ड  14 में स्थानीय लोगों ने शुक्रवार की रात एक शराबी की जमकर धुनाई कर पुलिस  के हवाले कर दिया ।

मधेपुरा के थानाध्यक्ष  के बी सिंह  ने ताया कि शुक्रवार  की देर रात्रि मे शहर के वार्ड  नंबर  14 के सह महिला कालेज  के निकट के निवासी ने सूचना दिया कि एक युवक शराब के नशे मे एक घरे ग्रील पार कर घुसने का प्रयास  कर रहा था स्थानीय  लोग ने उसे पकड़  कर  रखे हुए है । तत्काल  पुलिस  को हिरासत में लिया तो पता चला कि युवक के मुंह  से शराब की गंध  आ रही थी तत्काल  उसे मेडिकल  जांच  के लिए  सदर अस्पताल भेजा गया जहां युवक  की शराब पीने की पुष्टि हुई ।
 थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक स्थानीय आईडीबीआई बैंक का अधिकारी है जो बेगूसराय  का रहने वाला है ।

थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बैंक पदाधिकारी शराब के नशे मे अपना डेरा भूल गया जिसके कारण वह महिला कालेज  के पास एक घर को अपना घर समझ कर उसके ग्रील पार कर डेरा जाने का प्रयास कर  रहा था. इसी बीच गृह स्वामी ने उस युवक को चोर समझ कर  हल्ला  किया स्थानीय  लोग जुट गये चोर समझ कर  जमकर  घुनाई  कर पुलिस  के हवाले कर दिया ।

जबकि आरोपी बैंक अधिकारी का कहना था कि उन्हें थम्सअप में कुछ मिलाकर पिला दिया गया था और वह वहां वे रजनीगंधा खाने के लिए रुके तो अचानक लोगों ने पकड़ कर हल्ला शुरू कर दिया.
शराब पीने के आरोप मे बैंक पदाधिकारी गिरफ्तार शराब पीने के आरोप मे बैंक पदाधिकारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.