मधेपुरा: फिर शराब कारोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले में सोमवार की सुबह उदाकिशुनगंज के बुधमा पुलिस कैम्प प्रभारी के डी यादव ने ए एस आई राकेश पासवान एवं पुलिस बलों के साथ सुखासिनी नहर के समीप एक युवक को छह लीटर देशी दारू के साथ गिरफ्तार कर लिया।


इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए दारोगा के डी यादव ने बताया की इस युवक द्वारा शराब का धँधा किये जाने की ख़बर पुलिस कॊ लगी तो जाल बिछा कर इसे पकड़ा गया । यह दारू की खेप बसनही थाना के रघुनाथपुर संथाली टोला से ले जाने का धँधा करता था । लिहाजा गुप्त सुचना के आधार पर सादी  वर्दी में पुलिस सुखासिनी नहर पर इंतजार कर रही थी। जैसे ही उक्त  युवक पीठ पर बैग रखकर  उसमें दारू पॉलीथिन के पाउच में रखकर बाइक से उस रस्ते गुजर रहा था कि उसे दबोँच लिया गया । गिरफ्तार युवक  संतोष यादव ग्राम ढारही पचाठ, थाना- बेलदौर जिला-- खगड़िया का रहने वाला बताया गया। पुलिस ने युवक के पास से अपाची बाइक बीआर 39 R 5644 भी जब्त किया है । 

मालूम हो कि पिछले महीने भी बुधामा पुलिस कैम्प प्रभारी के डी यादव के नेतृत्व में लाखों रूपए की देशी विदेशी शराब के कारोबारी को कार के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।  
मधेपुरा: फिर शराब कारोबारी गिरफ्तार मधेपुरा: फिर शराब कारोबारी गिरफ्तार     Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.