मधेपुरा: गुंडों की गोली का शिकार हुआ मेला देख रहा निर्दोष युवक, मौत

मधेपुरा जिला के रतवारा ओपी अंतर्गत कपसिया पुर्नवास वार्ड नंबर 3 गांव में मेला देखने के दौरान कुछ अज्ञात गुंडों के द्वारा चलाई गई गोली से गांव के ही चंदन कुमार (उम्र 15 वर्ष) पिता दाहू मंडल की मौत हो गई.

गोली चन्दन के गर्दन में लगी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. बताया जाता है कि गांव में ही दुर्गा पूजा का मेला लगा हुआ था जहां एक प्रोग्राम हो रहा था उसी में गांव के ही एक आदमी के यहां मेला देखने कुछ बदमाश आए हुए थे. बदमाशों ने आगे में बैठे एक लड़का को पहले उठाया और खुद कुर्सी पर गया. उस लड़के के विरोध करने पर वहां बकझक होने लगा. इसी दौरान गुंडागर्दी कर रहे बदमाशों ने गोली हवा में फायरिंग करनी शुरू कर दी जिसमें एक गोली चंदन कुमार को लग गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

 मौके पर रतवारा थाना के अधिकारी पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर मधेपुरा सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया गया कि मृतक चन्दन नौगछिया में हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था और मेला में घर आया था. वह नवमी क्लास का छात्र था.
मधेपुरा: गुंडों की गोली का शिकार हुआ मेला देख रहा निर्दोष युवक, मौत मधेपुरा: गुंडों की गोली का शिकार हुआ मेला देख रहा निर्दोष युवक, मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.