दुर्गापूजा एवं मुहर्रम के मद्देनजर पंचायतवार शांति समिति की बैठक प्रारंभ

सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाए रखने एवं शांतिपूर्ण और हर्षोल्लास के साथ दुर्गापूजा एवं मुहर्रम को मनाए जाने को लेकर पुलिस  प्रशासन मुस्तैद हो चुकी है

शुक्रवार को मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन की अध्यक्षता में पंचायतवार शांति समिति की बैठक प्रखंड के मकदमपुर पंचायत से प्रारंभ हुई । 

बैठक में दोनो समुदाय के प्रबुद्धजन के अलावे दुर्गापूजा समिति एवं मुहर्रम मे ताजिया कमिटी के सदस्य एवं पंचायत प्रतिनिधि भी उपस्थित थे । बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने कहा कि किसी भी प्रकार की कोई बात या घटना घटित होती है तो पहले प्रशासन को इसकी सूचना दें और आमजनो को कहा कि किसी भी परिस्थिति में आपस मे नही उलझे प्रशासन हर स्थिति से निपटने को सक्षम है । 

थानाध्यक्ष ने उपस्थितजनो से आपसी भाईचारा और सौहार्द्रपूर्ण वातावरण मे दोनो त्यौहार मनाने की अपील की । वहीँ बैठक मे पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि गजेंद्र राम ने पंचायतवासियों से अपील करते हुए कहा कि मकदमपुर पंचायत ही नही वरन् पुरैनी प्रखंड आपसी भाईचारा और सौहार्द्र का प्रतीक है । हम दोनो समुदाय के लोग आपस मे मिलजुलकर हर्षोल्लास के साथ त्योहार मनाएंगे ।वही उपस्थितजनो ने पुजा एवं मुहर्रम के दौरान पुलिस गश्ती और पुलिस बल के तैनाती की भी मांग की ।

पंचायत समिति सदस्य  शालीग्राम शर्मा,सरपंच हितलाल शर्मासिंहेश्वर यादव, कौशल झा, सुरेश ऋषिदेव, ब्रह्मचारी यादव, नारायण प्रसाद यादव, अनिरूध मेहता, योगेन्द्र मंडल, रमण कुमार यादव, कमलेश साहमो. बसीर, छबिलचन्द्र शर्मा, मो. इब्राहिम, सुरेश मंडल, महेन्द्र मंडल, बटेश्वर मेहराअरूण कुमार यादव, दयानन्द पौद्दार, गरीब शर्मा, जयचन्द झा व अन्य मौजूद थे।
दुर्गापूजा एवं मुहर्रम के मद्देनजर पंचायतवार शांति समिति की बैठक प्रारंभ दुर्गापूजा एवं मुहर्रम के मद्देनजर पंचायतवार शांति समिति की बैठक प्रारंभ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.