दर्दनाक: सिंहेश्वर में कार ने सायकिल सवारों को मारी ठोकर, एक की मौत, 5 घायल

मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर में आज सुबह तीन साइकिल पर सवार छ: युवकों को एक कार ने पीछे से धक्का मार दिया. इस दुर्घटना में जहाँ एक युवक आदर्श कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीँ 5 अन्य युवक घायल हो गए.


बताया जाता है कि कल शाम में सिंहेश्वर निवासी मेला ये युवक देखने गम्हरिया थानाक्षेत्र के टोका जीवछपुर गए थे जो आज मेला देख कर सुबह 3:00 बजे अपने घर लौट रहे थे. उसी क्रम में पीछे से आ रही हुंडई कार BR 01 BZ 4924 पीछे से मार दिया धक्का मार दिया. 

दुर्घटना को कारित करने के बाद कार चालक ने कार लेकर भागने की कोशिश की लेकिन रास्ते के किनारे रखे पटुआ में जा कर कार फंस गई और लोगों ने कार को घेर लिया. बताते हैं कि चालक मौके से भाग निकला.

घटना में मृतक आदर्श कुमार (18 वर्ष) सिंहेश्वर का रहने वाला है जबकि घायल नीतीश कुमार (16 वर्ष), शंकर कुमार (17 वर्ष), सतीश कुमार (18 वर्ष) तथा गुलशन कुमार (16 वर्ष) तथा अन्य एक का इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है. इनमें से गंभीर हालत देखकर घायल नीतीश कुमार को रेफर कर दिया गया है.

मौके पर सिंहेश्वर पुलिस ने पहुंचकर गाड़ी मालिक संतोष कुमार सरकार, घर मधेपुरा भिरखी को अपने गिरफ्त में ले लिया है.
दर्दनाक: सिंहेश्वर में कार ने सायकिल सवारों को मारी ठोकर, एक की मौत, 5 घायल दर्दनाक: सिंहेश्वर में कार ने सायकिल सवारों को मारी ठोकर, एक की मौत, 5 घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.