गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट कर जहर पिलाया, आरोपी पति गिरफ्तार

सुपौल। पीपरा थाना क्षेत्र के बेलोखड़ा गांव में शनिवार को एक 22 वर्षीय गर्भवती महिला के साथ मारपीट करने के बाद जहर पिला कर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है।


घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतका कंचन के साथ पहले उसके ससुराल वालों ने मारपीट किया। जिसके बाद उसे जहर पिला कर मार दिया गया। साक्ष्य को छुपाने की गरज से ससुरालवालों ने उसे जलाने का भी प्रयास किया। लेकिन एन वक्त पर पहुंची पुलिस ने उनलोगों के मंसूबे पर पानी फेर दिया।

पुलिस ने श्मशान घाट से हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर शव कब्जे में लिया है। शव के जलाने के प्रयास में जुटे अन्य सहयोगी पुलिस को देख फरार होने में सफल रहा।

थानाध्यक्ष शिव शंकर कुमार ने बताया कि मृतक के पिता के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजा गया है। जबकि आरोपी पति को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया है। बताया कि पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।
गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट कर जहर पिलाया, आरोपी पति गिरफ्तार गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट कर जहर पिलाया, आरोपी पति गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.