9 वर्षीया मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के डुमरैल गांव में 17 अगस्त की संध्या में गांव के ही एक युवक बहादुर कुमार के द्वारा 9 वर्षीया मासूम बच्ची के साथ किये गए दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज भेज दिया गया.


बता दें कि पीड़िता की माँ के द्वारा पुरैनी थाने में दिये गये आवेदन मे जिक्र किया गया है कि बच्ची के साथ उस वक्त इस कुकृत्य को अंजाम देते उसने देखा जब वह बीते गुरुवार को मवेशी का घास लेकर अपने घर आयी और घास का बोझा दरवाजा पर रखकर अपने घर गयी तो देखा कि गांव का ही एक युवक बच्ची के के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. इसकी सूचना ग्रामीण पंचो को दी तो पंचो ने ग्रामीण स्तर पर ही मामले को सुलझाने की बात कही. पीड़िता की माँ के द्वारा दिए गए आवेदन में किये गये जिक्र के अनुसार जब दुष्कर्म का आरोपी युवक पंच के समक्ष आने से इनकार कर दिया तो वह प्रशासन के पास न्याय के लिए आई.

वहीं इस बाबत पुरैनी थाना पहुंचे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरूण कुमार दूबे ने बताया कि पीड़िता की माँ के द्वारा दिए गए आवेदन पर थानाकांड संख्या 99/17 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कांड के अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.
9 वर्षीया मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार 9 वर्षीया मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.