मधेपुरा: जलस्तर बढ़ने से घैलाढ़ में कई जगह सड़क संपर्क प्रभावित

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ लगातार हो रही बारिश से जल स्तर में वृद्धि के कारण प्रखंड के कई पंचायतों का संपर्क पथ टूट गया है ।

प्रखंड मुख्यालय से जिला मुख्यालय तक गुजरने वाली सड़क मार्ग जलस्तर बढ़ने से घैलाढ़ पूर्वी टोला पुल के समीप बिखर गए हैं ।

जिसके कारण से प्रखंड मुख्यालय आने-जाने वाले प्रखंडकर्मी से लेकर आम जन सभी का संपर्क जिला मुख्यालय से टूट गया है । पंचायतों के ऐसे कई गांव है जहां बारिश होने से दर्जनों घर गिर गए । उधर गांव के सघन टोले में पानी बहाव नहीं होने से घरों में पानी तक घुस गया है । ग्रामीण सब सड़क काटकर पानी निकास करने को मजबूर हैं जिस कारण सड़क संपर्क कई जगह भंग हो चुका है, वहीं कई जगहों से अंचलाधिकारी को सूचना मिली कि मछुआरों द्वारा पानी बांध बनाकर रोक दिया गया है ।

इस बात की सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी सतीश कुमार घटनास्थल इटहरी गांव के बहियार में पहुंचे जहां मछुआरों द्वारा मछली मारने की नियत से कई जगह पानी को बांधकर रोका गया था जिसे अंचलाधिकारी के कहने पर बांध को कटवा कर पानी निकासी करवाया गया और मछुआरों को हिदायत दी गई कि पानी रोक कर मछली नहीं मारें नहीं तो न मानने वाले व्यक्तियों पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है ।
मधेपुरा: जलस्तर बढ़ने से घैलाढ़ में कई जगह सड़क संपर्क प्रभावित मधेपुरा: जलस्तर बढ़ने से घैलाढ़ में कई जगह सड़क संपर्क प्रभावित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 13, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.