मधेपुरा: औचक निरीक्षण में साठ शिक्षक गायब, वेतन स्थगित, निलम्बन

मधेपुरा के जिलाधिकारी मु सोहैल द्वारा गत 18 फरवरी कॊ कराये गये 43 उच्च विद्यालयों के औचक निरीक्षण में कुल साठ शिक्षक अनुपस्थित मिले । दुर्गा उच्च विद्यालय, घैलाढ  का तो ताला भी नहीं खुला था और सभी शिक्षक अनुपस्थित थे।

एक अन्य के पी ए के उच्च विद्यालय ऊदा किशुनगंज के आठ शिक्षक तो एक जुलाई से ही लगातार अनुपस्थित थे । इस पूरी तरह लापरवाह व्यवस्था से खिन्न होकर जिलाधिकारी ने कड़ा निर्णय लिया है । उन्होने जिला शिक्षा पदाधिकरी कॊ पत्र जारी कर आदेश दिया है कि इन अनुपस्थित शिक्षकों का अनुपस्थित अवधि का वेतन स्थगित करते हुए कारण पृच्छा किया जाय क्यों नही निलम्बित कर दिया जाय । जो शिक्षक नियोजित हैं और लगातार अनुपस्थित मिले थे तो उनसे स्पष्टीकरण पूछते हुए नियोजन कॊ रद्द करने कि कारवाई करें । जिला शिक्षा पदाधिकारी से एक सप्ताह के अंदर कारवाई करते हुए प्रतिवेदन माँगा गया है । जिलाधिकारी की इस कारवाई से हड़कम्प मचा हुआ है ।
मधेपुरा: औचक निरीक्षण में साठ शिक्षक गायब, वेतन स्थगित, निलम्बन मधेपुरा: औचक निरीक्षण में साठ शिक्षक गायब, वेतन स्थगित, निलम्बन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 20, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.