दो पक्षों में जमकर मारपीट में लड़की का सर फटा, गंभीर हालत में रेफर

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड के भतरन्धा परमानपुर पंचायत के हरिनगर चरैया गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट.


ग्रामीणों ने बताया कि 7 माह से इस जमीन पर इन दोनो पक्षों में लड़ाई चल रही थी. जब एक पक्ष के सूर्य नारायण यादव समेत अपने आदमियों के साथ खेत जुताई करने बहियार गए तो दूसरे पक्ष के राम लखन यादव समेत इनके आदमियों द्वारा रोकने की बात कही गई, तो दोनो पक्षों में गाली गलौज शुरु हो गई. उसी दौरान दोनों ओर से लाठी डंडा एवं कुदाली से मारपीट शुरू हो गई. इस मारपीट में दूसरे पक्ष की निक्की कुमारी (23 वर्ष) का सिर फट गया और बेहोश होकर जमीन पर गिर गई. वहीँ प्रथम पक्ष के भी सूर्य नारायण यादव का भी सिर फट गया जहां दोनों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घैलाढ़ में चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर ललन कुमार के द्वारा किया गया. निक्की कुमारी की बिगड़ती हालत को देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया.

उधर परमानन्दपुर ओपी अध्यक्ष रणवीर कुमार राउत से पूछे जाने पर बताया कि दोनों पक्षों से फर्द बयान ले लिया गया है और फर्द बयान के आधार पर FIR दर्ज कर ली गई है.
दो पक्षों में जमकर मारपीट में लड़की का सर फटा, गंभीर हालत में रेफर दो पक्षों में जमकर मारपीट में लड़की का सर फटा, गंभीर हालत में रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.