अब शराबियों की खैर नही: ब्रेथ एनालाईजर मशीन से हो रही जांच

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र में शराबियों पर नकेल कसने एवं विभाग द्वारा शराबबंदी मुहिम को और सख्ती से लागू करने के लिए राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देश के आलोक में अंचलाधिकारी पुरैनी को भी एक ब्रेथ एनालाईजर मशीन उपलब्ध कराया गया है।

थानाक्षेत्र के वैसे शराबियो की अब खैर नही जो चोरी-छिपे अपनी चालाकी से शराब पीने मे कामयाब थे वो अब खबरदार हो जायें । वहीँ  ब्रेथेएनालाईजर मशीन के आने के बाद से प्रतिदिन अंचलाधिकारी द्वारा विभिन्न चौक चौराहे पर अभियान चलाकर सड़क पर चलने वाले वाह्नन चालकों सहित स्थानीय लोगों को शराब पीने के संदेह इस मशीन से परीक्षण किया जा रहा है ।

अंचलाधिकारी  अशोक कुमार मंडल ने बताया कि इस मशीन को उपलब्ध कराये जाने से अब शराबियों को पकड़ने के बाद डाक्टर से मेडिकल टेस्ट के बिना हीं शराब पीने की पुष्टि हो जाएगी।  अंचलाधिकारी  द्वारा शाम को डुमरैल चौक पर दर्जनों लोगों से शराब पीने की शक में मशीन में फूंक मरवाया गया लेकिन एक की भी शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई। मशीन से प्रशासन द्वारा लोगों की जांच कराये जाने के बाद शराबियों में हड़कंप मचा हुआ है।
अब शराबियों की खैर नही: ब्रेथ एनालाईजर मशीन से हो रही जांच अब शराबियों की खैर नही:  ब्रेथ एनालाईजर मशीन से हो रही जांच Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 26, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.