सुबह के आंधी-तूफान के दौरान वज्रपात का कहर, पशु की मौत सहित भारी क्षति

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के भतरन्धा परमानपुर पंचायत वार्ड नंबर 16 में अचानक तेज आंधी-तूफान और बारिश के दौरान बद्रीराम के घर पर ठनका गिरने से कई जगह क्षति हुई है.

इस दौरान बद्रीराम की पत्नी मीना देवी बुरी तरह से झुलस गई और घर क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं श्रीनगर पंचायत के वार्ड नंबर आठ में सड़क किनारे बरगद के पेड़ पर ठनका जा टकराया, जहां बरगद का पेड़ झुलस गया. वहीँ इस पेड़ के नीचे नीचे बैठे एक व्यक्ति भी झुलस गया. उधर भतरन्धा पंचायत के बलुआहा गांव वार्ड नंबर 8 में सत्यनारायण यादव के पशु शेड घर पर ठनका गिरने से एक भैंस की मौके पर मौत हो गई. इसकी सूचना पशुपालन चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर मनोज कुमार को दी गई जहां डॉक्टर मनोज कुमार व अंचलाधिकारी सतीश कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और डॉक्टर मनोज कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम की सही रिपोर्ट होने पर आपदा विभाग को भेज दिया जाएगा ताकि पशु क्षति सहायता राशि मिल सके।
सुबह के आंधी-तूफान के दौरान वज्रपात का कहर, पशु की मौत सहित भारी क्षति सुबह के आंधी-तूफान के दौरान वज्रपात का कहर, पशु की मौत सहित भारी क्षति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.