मछली बेचने वाले से ₹ 200 रोज रंगदारी की मांग, न देने पर दबिया चलाया

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र के शंकरपुर खाप टोला वार्ड नं 12 निवासी मछली बेचने वाले से रंगदारी की मांग और न देने पर उनपर हमले की घटना सामने आई है.

पीड़ित गणेश मुखिया ने शंकरपुर थाना में आवेदन देकर बताया कि हम शनिवार के शाम करीब 06 बजे शंकरपुर बाजार में मछली बेच रहे थे. उसी समय शंकरपुर खाप निवासी मोहन मलाह दिलीप मलाह चंदन मलाह गणेश मलाह हमारे दुकान पर आकर बोला कि हटिया में मछली बेचेगा तो मुझे रंगदारी में 200 रुपया रोज देना होगा. इसपर हम बोले कि क्यो हम रूपया देगें तो इतने में दिलीप मलाह अपने हाथ में दबिया लेकर आऐ और हम पर वार करते हुए रंगदारी मांगने लगा. नहीं देने पर दबिया से जान से मारने के नियत से हमारे माँथा पर दबिया से वार कर दिया। जिससे हम जख्मी हो गए और जमीन पर गिर गये। आरोपी गणेश मलाह हमें धमकी दिया कि यदि केश करोगे तो गोली मार दूंगा ।

इस बावत थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि गणेश मुखिया के आवेदन पर चार आदमी को अभियुक्त बनाते हुए शंकरपुर कांड संख्या 73\17 के तहद मामला दर्ज कर  पुलिस जाँच कर रही है।
मछली बेचने वाले से ₹ 200 रोज रंगदारी की मांग, न देने पर दबिया चलाया मछली बेचने वाले से ₹ 200 रोज रंगदारी की मांग, न देने पर दबिया चलाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.