'सेवा भाव से करूंगा काम': BNMU में प्रति कुलपति डॉ. फारूक अली ने किया योगदान

बिहार के कुलाधिपति द्वारा नियुक्त प्रतिकुलपति डॉ फारूक अली ने गुरुवार को भू. ना. मंडल विश्वविद्यालय में अपना योगदान समर्पित किया। इस अवसर पर कुलपति समेत अन्य पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

बाद में प्रति कुलपति ने अपनी प्राथमिकता बताते हुए कहा कि इस विश्वविद्यालय की परीक्षाओं को समय पर लेकर पहले सत्र नियमित करना सर्वाधिक जरूरी है। इसके लिए मै स्वयं सेवा भाव से काम करूंगा और सबको इसके लिए प्रोत्साहित भी करूंगा। इस विश्वविद्यालय की प्रतिष्ठा से सबको जोड़ने का काम करूंगा। विश्वविद्यालय छात्रों के लिए है और यहां फिर से छात्रों के साथ संबंधों को प्रगाढ़ किया जाएगा।

इस अवसर पर कुलपति डा ए के रॉय, कुलसचिव डॉ के पी सिंह, कुलानुशासक डॉ अरविंद खान, अभिषद सदस्य डॉ परमानंद यादव, अजय कुमार, जवाहर पासवान, प्राचार्य बी एन विवेका, डॉ संजय कुमार मिश्रा, डॉ नवीन कुमार आदि ने प्रतिकुलपति का स्वागत किया।
'सेवा भाव से करूंगा काम': BNMU में प्रति कुलपति डॉ. फारूक अली ने किया योगदान 'सेवा भाव से करूंगा काम': BNMU में प्रति कुलपति डॉ. फारूक अली ने किया योगदान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.