ईंट से सर फोड़कर मोटरसाइकिल लूट काण्ड में संलिप्त अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के पूर्णिया जिला सीमावर्ती वंशगोपाल भटौनी गांव के समीप बीते 4 मई की रात्रि में चौसा थानाक्षेत्र के एक युवक से 3 अपराधियों द्वारा मारपीट कर लूटी गई मोटरसाइकिल लूट कांड में एक अपराधी को गिरफ्तार किया ।

पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने पुरैनी थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि  बीते 4 मई को चौसा थानाक्षेत्र के अरजपूर पश्चिमी चन्सूरी टोला निवासी युवक पप्पू कुमार अपनी बहन को मंजौरा छोड़कर वापस लौट रहा था, इसी क्रम में वंशगोपाल चौक के समीप उसे रास्ता समझ में नही आया तो वो वहां खड़े युवक से रास्ता पूछा तो युवक गाड़ी पर बैठकर बोला चलो रास्ता दिखा देते हैं और चौक से आगे जाकर उसे रोककर उससे मारपीट की और ईंट से सर फोड़कर उसे बेहोश कर मकई में फेंक कर उसकी काले रंग की प्लैटिना बी आर 43 ई 3218 नंबर की मोटरसाइकिल छीनकर भाग निकले. अपराधियों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया. घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की, पर कुछ पता न चला ।

 पुलिस अधीक्षक मधेपुरा के निर्देशानुसार एवं अनुसंधान के क्रम में आलमनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार एवं रतवारा ओपी प्रभारी उमेश पासवान की मदद से आलमनगर थानाक्षेत्र के इटहरी गांव के भयलाल बासा से घटना मे संलिप्त सिंटू कुमार को लूट मे छीनी गयी मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया और उसने अपनी संलिप्तता भी कबूल की. शेष बचे दो अन्य अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर उन्हे भी जेल भेजा जाएगा।
ईंट से सर फोड़कर मोटरसाइकिल लूट काण्ड में संलिप्त अपराधी गिरफ्तार ईंट से सर फोड़कर मोटरसाइकिल लूट काण्ड में संलिप्त अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 12, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.