मधेपुरा: सिंहेश्वर पुलिस पर लगा अभियुक्तों की बर्बरता से पिटाई का आरोप

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाध्यक्ष पर एक मामले में गिरफ्तार अभियुक्तों ने उनकी जम कर पिटाई का आरोप लगाया है. पीड़ित अभियुक्तों ने शरीर पर कई जख्म भी दिखाए और कहा कि थानाध्यक्ष ने रात से न्यायालय लाने तक उनकी कई बार पिटाई की है.

पुलिस कस्टडी में अभियुक्तों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के पथराहा गाँव में एक-दूसरे के बीच हुए जमीन विवाद में पुलिस ने राम नारायण साह और उसके पुत्र अभिषेक नामक शख्स को गिरफ्तार किया और थाना ले जाकर जमकर मारपीट की. अभियुक्तों ने कहा कि उन्होंने व्यवहार लाये जाने के बाद सीजीएम साहब के समक्ष भी न्याय की गुहार लगाई है. बताया कि इस मामले को लेकर सीजीएम साहब ने पुलिस को मेडिकल जांच के आदेश दिए हैं.

पर गिरफ्तार शख्स के साथ मौजूद सहायक अवर निरीक्षक से जब इस बावत पूछा गया तो कैमरे से दूर जाते हुए उन्होंने कहा कि हमने
मारपीट नहीं की है और हमारे सामने सीजीएम साहब ने कोई जाँच का आदेश नहीं दिया है.

उधर अभियुक्तों ने अधिवक्ता सुमन सिंह ने मधेपुरा टाइम्स को सूचित करते हुए पुलिस के रवैये पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि उनके क्लाइंट की पुलिस कस्टडी में बर्बरतापूर्वक पिटाई की गई है. न्यायालय ने उनके क्लाइंट को आज जमानत भी दे दी है, पर वे इस मामले में पुलिस के खिलाफ न्यायालय में अलग से परिवाद लाकर इन्साफ दिलाएंगे.
मधेपुरा: सिंहेश्वर पुलिस पर लगा अभियुक्तों की बर्बरता से पिटाई का आरोप मधेपुरा: सिंहेश्वर पुलिस पर लगा अभियुक्तों की बर्बरता से पिटाई का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.