25 को पटेल मैदान में गृहमंत्री के आगमन की तैयारी, भाजपा विधायक का कुमारखंड दौरा

25 अप्रैल को पटेल मैदान सहरसा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह के आगमन की तैयारी को लेकर छातापुर विधायक नीरज सिंह बबलू ने आज मधेपुरा के कुमारखंड प्रखंड के कई गाँवों का दौरा किया.

    कुमारखंड में जहाँ विधायक नीरज सिंह बबलू ने सिंहपुर स्थित सरपंच जीवन सिंह के आवास पर एक बैठक कर लोगों को संबोधित किया वहीँ इसरायन कलॉ गाँव में उन्होंने स्कूल परिसर में एक बैठक कर लोगों को 25 को पटेल मैदान सहरसा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में आने का न्यौता दिया. उन्होंने कहा कि आज वर्तमान समय में बिहार सरकार निकम्मी सरकार हो गई है । बिहार में जंगलराज कायम हो गया है। जिसका भय कोसी के इलाकों में भी देखा जा रहा है । कोसी क्षेत्र विकास के लिए अपने भविष्य पर रो रही है।
      छातापुर विधायक ने कहा कि अगले चुनाव में कोसी की सभी सेटों पर भाजपा काबिज होगी. कुमारखंड में जहाँ मौके पर जीवन सिहं सरपंच, सुरेन्द्र सरदार, संतोष जसवाल, मनोज यादव आदि मौजूद थे वहीँ  इसरायन कलॉ में रामदेव सिंह, चितरंजन सिहं सरपंच, सिंटू, गोविन्द,रंजीत, मोहन सिंह, कैलाश सिंह समेत बड़ी संख्यां में लोग बैठक में मौजूद थे.
25 को पटेल मैदान में गृहमंत्री के आगमन की तैयारी, भाजपा विधायक का कुमारखंड दौरा 25 को पटेल मैदान में गृहमंत्री के आगमन की तैयारी, भाजपा विधायक का कुमारखंड दौरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.