मुरलीगंज में खुला पहला ट्रैक्टर शोरूम: उद्घाटन मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने किया

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज एनएच 107 और एसएच 91 के मोड़ मीरगंज चौक पर कृष्णा ऑटोमोबाइल्स मैसी फर्गुसन ट्रैक्टर शोरूम का उद्घाटन आज मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव द्वारा का फीता काटकर किया गया.

     इस अवसर पर माननीय सांसद ने कहा कि मुरलीगंज शहर में ट्रैक्टर का एक भी शोरूम नहीं था. यह एक कृषि आधारित क्षेत्र है और यहां के किसानों को कृषि उपकरण खरीदने हेतु पूर्णिया या सहरसा जाना पड़ता है. ट्रैक्टर शोरूम खुल जाने से यहां के यहां के किसान कृषि उपकरण आसानी से ही प्राप्त कर पाएंगे. किसानों को उचित मूल्य पर कृषि उपकरण उपलब्ध हो पाएगा.  इस अवसर पर मेसी ट्रैक्टर्स शोरूम के प्रबंधक प्रवेश कुमार यादव ने बताया कि अभी होली भर मैसी ट्रैक्टर्स की खरीद पर ट्रेलर फ्री में दी जाएगी. साथ ही और सारे बहुत से एक्सेसरीज भी दिए जाएंगे जो प्राथमिकता के आधार पर पहले आओ पहले पाओ होगा.
    इस मौके पर आए हुए किसानों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि किसान वर्तमान सरकार की नीतियों के कारण आत्महत्या तक करते हैं. यहाँ उद्योगपतियों के कर्जे माफ़ किए जाते हैं लेकिन किसानों को देखने वाला कोई नहीं है.
मुरलीगंज में खुला पहला ट्रैक्टर शोरूम: उद्घाटन मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने किया मुरलीगंज में खुला पहला ट्रैक्टर शोरूम: उद्घाटन मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने किया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 08, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.