लक्ष्मी के चक्कर में चोरों ने सरस्वती के मंदिर में धावा बोला, लाखों की चोरी


लक्ष्मी यानि धन के चक्कर में पापी इंसान सरस्वती के मंदिर में भी चोरी करने से गुरेज नहीं करते ।  मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के राम पट्टी के सरस्वती वाचनालय में चोरों ने लाखों की चोरी कर ली ।

    जानकारी के अनुसार रात में सिंहेश्वर पंचायत के राम पट्टी गांव के वार्ड नंबर 5 के   सरस्वती मैया के मंदिर में कुंडी काटकर चोर मैया का चांदी का मुकुट, चांदी का हार, सोने का टिकली, भोग का बडा परात, दान पेटी का लगभग 5 हजार रुपये चंदा का, मंदिर में रखे इनवर्टर, बैटरी, एम्पलीफायर, युनिट, मैक 3 पीस, कोडलैस माईक 2 पीस, उठा कर ले गए । लगातार चोरी की घटना से लोग परेशान हैं ।
    वहीँ लोगों का कहना है कि मेला के समय रात में बिजली की आपूर्ति ठीक ठाक रहने के कारण चोरी की वारदात नही हुई । वही मेला खत्म होते ही चोरी की घटना में ईजाफा हो गया । मौके पर मुखिया किशोरी प्रसाद सिंह, मंदिर का अध्यक्ष प्रमोद कुमार, लाल सिंह, चंदन सिंह, पप्पू झा, विनोद झा सहित कई लोग मौजूद थे ।
लक्ष्मी के चक्कर में चोरों ने सरस्वती के मंदिर में धावा बोला, लाखों की चोरी लक्ष्मी के चक्कर में चोरों ने सरस्वती के मंदिर में धावा बोला, लाखों की चोरी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.