सॉफ्टवेयर के क्षेत्र मे परचम लहरा चुके सौरभ कुमार का मधेपुरा में होगा सम्मान समारोह

कंप्यूटर जगत में अपनी ख़ास पहचान बना चुके सौरभ कुमार का मधेपुरा मे एक सम्मान समारोह आयोजित किया जायेगा. इस सम्बन्ध में मधेपुरा के समिधा ग्रुप मे एक बैठक का आयोजन किया गया.

 मंगलवार को आयोजित बैठक में समिधा ग्रुप के सचिव संदीप शाण्डिल्य ने जानकारी दी कि बहुत कम उम्र मे पूरी दुनिया मे कंप्यूटर सॉफ्टवेयर के क्षेत्र मे परचम लहरा चुके सौरभ कुमार का सम्मान समारोह कला भवन, मधेपुरा मे आयोजित किया जायेगा. जिसमें मधेपुरा के तमाम गणमान्य उपस्थित रहेंगे. मौके पर मधेपुरा पहुंचे देल्ही क्यूब 26 के अधिकारी गौरभ कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि इसी सम्मान समाहरोह मे “हाईवे” नाम के मोबाइल एप्स का भी लॉन्चिंग किया जायेगा. चूंकि सौरभ जी की शिक्षा मधेपुरा से हुई है, इस कारण उनके द्वारा बनाये गए सॉफ्टवेयर को भी यहीं से शुरुआत करने की योजना हैं. साथ ही उन्होंने ने कहा कि जितने भी मधेपुरा के छात्र कला भवन मे मौजूद होंगे उनके भी कंप्यूटर आधारित एक क्विज का भी आयोजन किया जायेगा, जिसमें प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर आने वाले छात्र को पुरस्कार प्रदान किया जायेगा. साथ ही जितने भी छात्र मौजूद रहेंगे सभी को निश्चित उपहार दिया जायेगा.  
     बैठक मे दिल्ली से आये रहद, नितेश, कनिका, रंजन सनोज सहित रंगकर्मी विकास, मधेपुरा यूथ एसोसिएशन के राहुल यादव, तुरबसु, मनीष, बिरेश, शिवशंकर मौजूद थे.
 (नि.सं.)
सॉफ्टवेयर के क्षेत्र मे परचम लहरा चुके सौरभ कुमार का मधेपुरा में होगा सम्मान समारोह सॉफ्टवेयर के क्षेत्र मे परचम लहरा चुके सौरभ कुमार का मधेपुरा में होगा सम्मान समारोह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.