ब्रेकिंग: 3 पिस्टल और 26 राउंड कारतूस के साथ कुख्यात बजरंगी यादव गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र में एक के बाद एक कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी से लोग कुछ राहत की सांस लेने लगे हैं. आज भी एक बड़ी गिरफ्तारी की सूचना है.

    मिली जानकारी के अनुसार 3 देसी पिस्टल और 26 राउंड जिंदा कारतूस के साथ चौसा थाना अंतर्गत भटगामा गांव से कुख्यात बजरंगी को उनके एक सहयोगी के साथ मधेपुरा पुलिस ने गिरफ्तार करने में अहम सफलता हासिल की है. गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई है. एसपी विकास कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है जानकारी दी कि बजरंगी यादव हत्या, लूट, अपहरण तथा फिरौती आदि के कई मामलों में वांछित था और पुलिस को लंबे समय से इनकी तलाश थी. अपराधियों के पास से एक टीवीएस मोटरसायकिल भी बरामद की गई है. चौसा थाना क्षेत्र के दियारा इलाके में ये पराधिक घटनाओं को अंजाम देते थे और इसके अलावे इन पर अंतर जिला भी कई मामले दर्ज थे. बजरंगी की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी सफलता मान कर चल रही है.
ब्रेकिंग: 3 पिस्टल और 26 राउंड कारतूस के साथ कुख्यात बजरंगी यादव गिरफ्तार ब्रेकिंग: 3 पिस्टल और 26 राउंड कारतूस के साथ कुख्यात बजरंगी यादव गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.