पूर्व मंत्री करेंगे मधेपुरा में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

कल रविवार से मधेपुरा जिले के पुरैनी के डा भीमराव अम्बेडकर मैदान में आयोजित कैप्टन राय मेमोरियल अन्तरजिला टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ स्थानीय विधायक सह पूर्व मंत्री नरेंद्र नारायण यादव के द्वारा फीता काटकर किया जाएगा.

     उक्त आशय की जानकारी देते हुए आयोजन कमिटी के संयोजक आलोक राज नें बताया कि 11 बजे से टूर्नामेंट का भव्य तरीके से शुभारंभ स्थानीय विधायक के द्वारा किया जाएगा. टूर्नामेंट का पहला व उद्घाटन मुकाबला सहरसा व मुंगेर के बीच खेला जाएगा. जबकि दूसरा मुकाबला सोमवार को भागलपुर और खगड़िया के बीच मंगलवार को, तीसरा लीग मैच कटिहार और पूर्णिया के बीच और अंतिम लीग मैच पटना और मधेपुरा के बीच बुधवार को खेला जाएगा. टूर्नामेंट का फाईनल मुकाबला रविवार को होगा.
    आयोजन की भव्यता के लिए विशेष तौर पर आईपीएल की तर्ज पर चियर गर्ल्स भी चौके छक्के व विकेट पर थिरकती नजर आएगी. वही आयोजन की सफलता के लिए आयोजन समिति के अध्यक्ष संजय सहनी सचिव विलाश शर्मा के अलावे  सभी सदस्य दिन रात मेहनत कर रहे हैं.
पूर्व मंत्री करेंगे मधेपुरा में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन पूर्व मंत्री करेंगे मधेपुरा में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 17, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.