भाई का बदला लेने जा रहे युवक को पुलिस ने एक देशी कट्टा और गोली के साथ दबोचा

मधेपुरा नगर परिषद् के जयप्रकाश नगर वार्ड नं. 6 में एक युवक को आज एक देशी कट्टा और एक जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया.
            युवक कुमारखंड थानाक्षेत्र के बेलाड़ी ओपी अंतर्गत रामपट्टी वार्ड नं. 7 का रहने वाला है. मधेपुरा थाना के आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मधेपुरा के एएसपी राजेश कुमार और थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने जानकारी दी कि युवक को गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा की कमांडो टीम में जब दबोचा और तलाशी ली तो इस 16 वर्षीय युवक शुभम कुमार उर्फ़ चंचल कुमार के कमर से देशी पिस्टल और गोली मिले.
युवक का कहना था कि उसके भाई की मधेपुरा के एक सोनू कुमार नाम के युवक ने पिटाई कर दी थी, जिसका बदला लेने के उद्येश्य से वह हथियार लेकर सोनू को खोजने जा रहा था. पर बीच में ही वह गिरफ्तार कर लिया.
            हथियार उसके पास कहाँ से आया के जवाब में शुभम ने कहा कि मेरे घर में ही काफी दिनों से था. युवक को आर्म्स एक्ट की धारा 25 (1-B) a के तहत मधेपुरा थाना काण्ड संख्यां 648/2016 दर्ज कर जेल भेज दिया गया.
भाई का बदला लेने जा रहे युवक को पुलिस ने एक देशी कट्टा और गोली के साथ दबोचा भाई का बदला लेने जा रहे युवक को पुलिस ने एक देशी कट्टा और गोली के साथ दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.