पूर्व मंत्री ने दुर्गा मंदिर में पूजा कर की बिहार में अमन-चैन व खुशहाली की कामना

मधेपुरा जिले के आलमनगर विधान सभा के विधायक सह पूर्व मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने दुर्गा पूजा के अवसर पर बिहार में अमन चैन व लोगों की खुशहाली की कामना की. चौसा के दुर्गा मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना के साथ पूर्व मंत्री श्री यादव ने पांच दिवसीय दुर्गा मेला का भी उद्घाटन किया.  
दशहरा पर लोगों को शुभकामनाएं देते हुए पूर्व मंत्री श्री यादव ने  कहा कि दुर्गा पूजा का त्योहार सभी लोग श्रद्धा के साथ मनाते हैं. उन्होंने कहा कि भारत धर्म प्रधान देश है, यह आपसी भाईचारे का संदेश देता है. यहाँ सभी धर्म के लोग आपसी भाईचारे के साथ रहें.
हालाँकि मौके पर चौसा दुर्गापूजा मेला समिति के अध्यक्ष अनिल मुनका,सचिव सूर्यकुमार पट्वे,कोषाध्यक्ष पुरुषोत्तम राम,बीस सूत्री के पूर्व अध्यक्ष अम्बिका गुप्ता,जदयू नेता चंदेश्वरी साह,नरेश ठाकुर निराला ने जनता उच्च विद्यालय चौसा के मैदान में बारिश के समय जलजमाव की ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए नाला निर्माण कराये जाने की मांग की जिस पर पूर्व मंत्री ने अपनी सहमति जताई और जल्द नाला निर्माण कराये जाने का आश्वासन दिया.
पूर्व मंत्री ने दुर्गा मंदिर में पूजा कर की बिहार में अमन-चैन व खुशहाली की कामना पूर्व मंत्री ने दुर्गा मंदिर में पूजा कर की बिहार में अमन-चैन व खुशहाली की कामना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 11, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.