मधेपुरा: डूबती महिला को बचाने युवक नदी में कूदा, दोनों की मौत

मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के शाहजादपुर पिपरा करौती पंचायत अंतर्गत डहरा धार में आज सोमवार को डूबने से एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई है. डूबकर मौत की आगोश में समां जाने वाले दोनों शेखपुर चमन गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.
        मिली जानकारी के अनुसार हादसा नदी के पानी में पटसन बोराई के दौरान हुआ. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. बताया गया कि नदी में पटसन बोराई का काम चल रहा था, जिसमें कई मजदूर काम कर रहे थे. इसी दौरान डूबने से उक्त गांव के चानो सहनी की विवाहिता पुत्री पूजा कुमारी और राजकिशोर यादव (उम्र लगभग 30 वर्ष) की मौत हो गई.
     काम कर रहे अन्य मजदूरों ने बताया कि पानी में पटसन के एक बोझ की बोराई के दौरान जब पूजा कुमारी डूबने लगी तो उसे बचाने दूसरा मजदूर राजकिशोर पानी में कूद पड़ा. लेकिन पानी में वह संभल नहीं पाया. महिला के साथ राजकिशोर भी डूब गया. महिला का शव तो निकाल लिया गया लेकिन देर शाम तक युवक का शव निकाला नहीं जा सका था. जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है.
(रिपोर्ट: मंजू देवी)
मधेपुरा: डूबती महिला को बचाने युवक नदी में कूदा, दोनों की मौत मधेपुरा: डूबती महिला को बचाने युवक नदी में कूदा, दोनों की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 12, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.