मधेपुरा: बिहारीगंज बाजार को अतिक्रमणमुक्त बनाने का प्रयास शुरू

न्यायालय के आदेश को ध्यान में रखते हुए मधेपुरा जिले के बिहारीगंज बाजार में अतिक्रमण हटाने के लिए अधिकारियों ने प्रयास प्रारंभ कर दिया है. इस क्रम में बिहारीगंज के बीडीओ अरविन्द कुमार, सीओ कुमार कुंदन लाल और थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने सबसे पहले संयुक्त रूप से सड़क को अतिक्रमण से मुक्त कराने की कवायद शुरू की.
        बिहारीगंज बाजार के पोस्टऑफिस रोड से शुरुआत करते हुए अधिकारियों ने पहले सड़क के किनारे सरकारी जमीन में पड़ने वाले शेड तथा कुछ अस्थायी दुकानों आदि को हटवाया लोगों से अपील की कि वे कोर्ट के आदेश का पालन कर अच्छे नागरिक होने का दायित्व निर्वहन करें. उन्होंने अतिक्रमणकारियों से प्रशासन को सहयोग करने को कहा.उन्होंने बाजार में यत्र-तत्र वाहन लगाने वालों से भी अपील की कि वे वाहनों को सही जगह पर लगावें ताकि बाजार में जाम की स्थिति उत्पन्न न हो और लोगों को परेशानी न हो.
     अधिकारियों ने कहा कि माननीय उच्च न्यायालय के आदेश के आलोक में अतिक्रमण हर हाल में हटाना ही है तो बेहतर होगा कि लोग खुद से सड़कों आदि से अतिक्रमण हटा लें जिससे उनका कम नुकसान हो.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
मधेपुरा: बिहारीगंज बाजार को अतिक्रमणमुक्त बनाने का प्रयास शुरू    मधेपुरा: बिहारीगंज बाजार को अतिक्रमणमुक्त बनाने का प्रयास शुरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 10, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.