विषपान कर महिला ने की अपनी इहलीला समाप्त

मधेपुरा जिले के शंकरपुर पारिवारिक विवाद में एक महिला ने विषपान कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. महिला की मौत के बाद परिजनों ने आनन फानन में उसकी लाश का दाह संस्कार कर दिया.
      जानकारी के अनुसार सुपौल जिले के पीपरा के कौशलीपटटी निवासी सुनिता देवी (काल्पनिक नाम) की शादी चार साल पहले शंकरपुर प्रखंड के बथान परसा वार्ड नंबर 5 के संतोष कुमार साह के साथ हुई. सूत्र बताते हैं कि परिवार में आये दिन कोई न कोई विवाद होते रहने से तंग आकर सुनीता ने जहर पी लिया जिससे उसकी मौत हो गई. घर वालों के द्वारा आनन-फानन में लाश को जला दिया गया. घटना की जानकारी मृतका के पिता को हुई तो उसने शंकरपुर थाना मे खबर कर दिया. 
        सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अमित कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर मृतका के पति संतोष कुमार साह को पूछताछ के लिए थाना ले आए. हालांकि अभी तक पीड़िता के पक्ष से कोई आवेदन नही मिलने के कारण प्राथमिकी दर्ज नहीं किया जा सका है. वही मृतका के पति संतोष कुमार का कहना है मृतका बहुत दिनों से बीमार थी. अपनी बीमारी से परेशान हो कर उसने ऐसा कदम उठाया.
विषपान कर महिला ने की अपनी इहलीला समाप्त विषपान कर महिला ने की अपनी इहलीला समाप्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 28, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.