बी० पी० मंडल की जयंती कल: राजकीय समारोह में प्रो. चंद्रशेखर करेंगे मुख्यमंत्री का प्रतिनिधित्व 

पिछड़ों के मसीहा माने जाने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री बी. पी. मंडल की 98वीं जयंती के अवसर पर कल यानि 25 अगस्त को जिला प्रशासन मधेपुरा की ओर से राजकीय समारोह का आयोजन किया जा रहा है.
    प्रशासन के हवाले से मिली सूचना के अनुसार कल 25 अगस्त को राजकीय समारोह के अवसर पर बीपी मंडल के पैतृक गांव मधेपुरा प्रखंड के मुरहो में इस अवसर कई कार्यक्रम भी आयोजित किये गये हैं. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री का प्रतिनिधित्व आपदा प्रबंधन मंत्री और मधेपुरा सदर विधायक प्रो. चंद्रशेखर करेंगे.
     इससे पहले सुबह छह बजे मुरहो तथा मधेपुरा में स्कूली बच्चों की ओर से प्रभातफेरी निकाली जायेगी. सुबह सात बजे मैराथन दौड़ का आयोजन मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित बीपी मंडल प्रतिमा स्थल से मुरहो गांव तक होगा. दिन के दस बजे मुरहो में बीपी मंडल की समाधि पर माल्यार्पण किया जायेगा. 10.15 बजे सर्वधर्म प्रार्थना का आयोजन होगा और 10.30 बजे आगत अतिथि श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. 10.40 बजे मुरहो में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम की अध्यक्षता डीएम मो सोहैल के द्वारा किया जाएगा.
बी० पी० मंडल की जयंती कल: राजकीय समारोह में प्रो. चंद्रशेखर करेंगे मुख्यमंत्री का प्रतिनिधित्व  बी० पी० मंडल की जयंती कल: राजकीय समारोह में प्रो. चंद्रशेखर करेंगे मुख्यमंत्री का प्रतिनिधित्व  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.