मस्त चोरों ने पुलिस को पस्त करते एक ही रात में पांच दुकानों से लाखों चुराए

मधेपुरा जिले में बीती रात चोरों ने धमाल मचाते हुए एक ही रात मे बेखौफ हो कर पांच जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जिसमे लगभग तीन लाख रुपये की चोरी का अनुमान है.
      जानकारी के अनुसार सिहेशवर के मल्लिक टोला में बेखौफ चोरों ने बुढावे निवासी अनिल जायसवाल के किराना दुकान में शटर का लॉक तोड कर दुकान का गल्ला निकाल कर ले गए, जिसमें महाजन को देने के लिए रखे 20 हजार रुपये तथा कुछ खुदरा रूपये भी थे. उसके बाद चोरो ने उसके बगल में स्थित अपना चौखट के चौखट को खुरच खुरच कर खोल लिया. अपना चौखट के मालिक आशिफ इकबाल ने बताया कि आज महाजन और मजदूर को पेमेंट देना था. गल्ला में 1 लाख 51 हजार 665 रूपये थे जो चोर ले गए. उन्हीं की दूकान के सामने सिकंदर साह के घर में घुस कर घर में रखे 2700  रूपये और मां के बक्से में रखे जेवर ले ले गए. उसके बाद चोरो ने रमेश चौरसिया के पान दुकान को निशाना बनाया और दुकान के गल्ला में रखे लगभग 7 सौ रूपया और लैपटॉप निकाल लिया. इतने से भी जब बेख़ौफ़ चोरों का मन नही भरा तो रमेश चौरसिया के घर पर भी पहुंच कर उसी दिन महिलाओं के बंधन बैक सहायता ग्रुप से उठा कर लाये 43 हजार रुपये ले गये.
     कुल मिलाकर आये दिन बढती चोरी की वारदात को देखते हुए पुलिस पर से लोगों का विश्वास तो उठ ही गया है लेकिन एक ही रात में एक ही जगह के आसपास पांच जगहो पर चोरी की घटना से पुलिस विभाग के कार्य शैली पर भी सवाल उठता है.
मस्त चोरों ने पुलिस को पस्त करते एक ही रात में पांच दुकानों से लाखों चुराए मस्त चोरों ने पुलिस को पस्त करते एक ही रात में पांच दुकानों से लाखों चुराए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 13, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.