मधेपुरा: ढ़ाई साल की बच्ची के अपहरण की आशंका

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र के जीवछपुर गाँव से एक 27 महीने की बच्ची के अपहरण की आशंका जताई जा रही है. मधेपुरा पुलिस ने बच्ची के गायब होने के बाद छापेमारी तेज कर दी है.
    मिली जानकारी के अनुसार इस सम्बन्ध में गम्हरिया थानाक्षेत्र के जीवछपुर गाँव के जीवछपुर के सत्येन्द्र प्रसाद यादव ने गम्हरिया थानाध्यक्ष को दिए आवेदन में कहा है कि सोमवार की रात्रि करीब 9:30 बजे उनकी नतिनी स्मृति कुमारी उम्र करीब 27 महीने, रंग गोरी का अपहरण उनके दरवाजे से तब हो गया जब बच्ची दरवाजे पर चौकी पर सोई थी और वे महज 10-15 मिनट के लिए खाना खाने आँगन गए थे. खाना खाकर वापस आने पर जब उन्होंने बच्ची को नहीं देखा तो खोजने लगे और हल्ला किया. खोजने पर घर के उत्तर आधा किलोमीटर दूर उनकी नतिनी का पैंट मिला.
    आरोप लगाया कि पिछले पंचायत चुनाव में बागेश्वरी यादव, रूपेश यादव, शम्भू यादव आदि ने उन्हें धमकी दी थी कि यदि पंचायत चुनाव में इधर-उधर किया तो परिणाम बुरा होगा. सत्येन्द्र प्रसाद यादव ने यह भी कहा है कि अपहरण से पहले भी ये लोग तथा कुछ अज्ञात लोग उनके घर के आसपास घूमे हैं.
    उधर घटना के बाद पुलिस के द्वारा पूरे इलाके तथा संदिग्ध स्थानों पर लगातार छापेमारी की बात बताई गई है.
मधेपुरा: ढ़ाई साल की बच्ची के अपहरण की आशंका मधेपुरा: ढ़ाई साल की बच्ची के अपहरण की आशंका  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 12, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.