मुरलीगंज में 48 बोतल देशी शराब के साथ एक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले में देशी शराब की लगातार बरामदगी हो रही है जो दर्शा रहा है कि कारोबार में जुड़े लोग अभी भी इस गोरखधंधे को अंजाम दे रहे हैं.
      बीती रात  मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने गुप्त सूचना के आधार पर देशी  शराब के कारोबार मे संलिप्त रहने  रहने वाले को धर दबोचने मे सफलता हासिल की जबकि  एक  भागने मे  सफल रहा. थानाध्यक्ष ने बताया कि हमें ये सूचना मिली कि एक व्यक्ति जानकीनगर से मुरलीगंज की और  प्लास्टिक के बोरे मे  शराब लेकर  स्टार टीभीएस    मोटरसायकिल से मुरलीगंज की ओर जा रहा है.  जब हमने गौशाला चौक के पास तलाशी अभियान शुरू किया तो इस मोटरसायकिल (BR43C6238) सवार को रूकने का  इशारा किया पर वह रूका नहीं और एन एच 107 पर बजरंगबली के पूरब गड्ढे मे  गाड़ी गिरा कर भागने लगा. मोटर सायकिल पर पीछे बैठे व्यक्ति को तत्परता से पुलिस बल ने  धर दबोचा  पर चालक भागने मे  सफल रहा.
        धराए व्यक्ति ने अपना नाम मिथिलेश मंड़ल पिता बिदेश्वरी मंड़ल साकिन लखमिनियाँ थाना बलिया जिला  बेगुसराय और वर्तमान में मुरलीगंज वार्ड नंबर 4 बताया. कड़ाई से पूछताछ पर भागने वाले व्यक्ति का नाम विपिन मंड़ल पिता पिता रामनाथ मंड़ल  साकिन मुरलीगंज वार्ड नं 4 बताया और उसने कबूल किया कि  हम दोनों जानकीनगर थाना  क्षेत्र से देशी शराब लाकर मुरलीगंज मे बेचते थे. जप्त शराब 48 बोतल 400 ml की है.
        उत्पाद अधिनियम 47A के तहत मुरलीगंज थाना काण्ड़ संख्यां 67/16  दर्ज करते हुए गिरफ्तार मिथिलेश मंडल को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया और दूसरे की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.
मुरलीगंज में 48 बोतल देशी शराब के साथ एक गिरफ्तार मुरलीगंज में 48 बोतल देशी शराब के साथ एक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.