चिरप्रतीक्षित सपना कल होगा पूरा: पूर्णियां से बनमनखी ट्रेन के उद्घाटन की अच्छी खबर

करीब आठ साल से रेलवे अधिकारियों की उपेक्षा का शिकार मुरलीगंज के सभी वर्ग के लोगों में आज खुशी है. ख़ुशी जायज भी है, पर अफ़सोस भी इस बात का कि आखिर उनकी क्या गलती थी कि रेलवे ने इलाके के लाखों लोगों को अबतक सिर्फ निराश ही किया था.
 मिली जानकारी के अनुसार कल उनकी चिरप्रतीक्षित माँग पूरी होने वाली है. कल सिर्फ उदघाटन के तौर पर पूर्णियां कोर्ट से दिन के 10:30 बजे एक सवारी गाड़ी बनमनखी तक के लिए चलायी जायगी. इस आशय की जानकारी मुरलीगंज स्टेशन अधीक्षक संजीव कुमार तिवारी ने दी और यह भी बताया कि 11 जून से ही समय सारणी के अनुरूप तीन सवारी गाड़ी सहरसा जंक्शन से पूर्णियां कोर्ट के बीच चलेगी.
         अभी तक की जानकारी के मुताबिक़ पहली गाड़ी 55564 एक बजे रात मे सहरसा से चल कर मुरलीगंज दो बज कर दो मिनट मुरलीगंज पहुँचेगी. दूसरी ट्रेन ट्रेन संख्या 55572 6 बजे सुबह मे सहरसा से चलकर 7:17 मिनट पर मुरलीगंज पहुंचेगी. तीसरी गाड़ी सहरसा से 2:45 दोपहर मे चलकर 4:05 मे मुरलीगंज पहुँचेगी.
      जबकि गाड़ी संख्या 55563 पूर्णियां जंक्शन से 6 बजे मे चल कर 8 बजकर 8 मिनट पर मुरलीगंज पहुँचेगी. दूसरी सवारी गाड़ी 55571 10:30 बजे पूर्णियां जंक्शन से चल कर 12 :16 मिनट पर मुरलीगंज पहुँचेगी. तीसरी सवारी गाड़ी पुणिॅया जंक्शन से शाम 7:00 चलकर रात 9 बजकर 2 मिनट पर मुरलीगंज पहुँचेगी.
   तो स्वागत कीजिए, पुराने दिन नए तरीके से वापस आने का जब कोसी और पूर्णियां का सफ़र अब आसान होने वाला है.
चिरप्रतीक्षित सपना कल होगा पूरा: पूर्णियां से बनमनखी ट्रेन के उद्घाटन की अच्छी खबर चिरप्रतीक्षित सपना कल होगा पूरा: पूर्णियां से बनमनखी ट्रेन के उद्घाटन की अच्छी खबर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 09, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.