बस की ठोकर से परिवार के एकमात्र कमाऊ सदस्य की मौत , हाल में ही किया था छोटी बहन का रिश्ता पक्का

जिले में बढती दुर्घटनाएं घरों को उजाड़ रही है, और इसपर रोक के कोई कारगर उपाय नहीं किये जाने से घटना में कहीं से कमी आती नहीं दिखाई दे रही है.
     आज मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के जोरगामा वार्ड नं 7 के निवासी अरूण यादव के पुत्र राकेश कुमार उर्फ चंदन यादव उस समय दुर्घटनाग्रस्त हो गए जब वे सहरसा से अपने बाईक हीरो एक्सट्रीम (BR 43E 6961) से जोरगामा आ रहे थे. बताया गया कि मधेपुरा थानाक्षेत्र के गणेश स्थान के पास एक अनियंत्रित बस योगमाया ट्रैवेल्स (JH 05 AP 7763) ने राकेश को ठोकर मार दी. गंभीर स्थिति में घायल को पुर्णिया होप हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.
      बताया गया कि राकेश परिवार का एक मात्र कमाऊ सदस्य था और मुरलीगंज के मीरगंज चौक पर वह जनरेटर से बिजली उपलब्ध करा कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. माँ की मौत के बाद पूरी तरह से घर की देखभाल कर रहा था और हाल में उसने अपनी छोटी बहन की शादी का रिश्ता पक्का किया था.
   दूसरी तरफ बस पुलिस के कब्जे में हैं. लोगों ने बड़े मुआवजे की मांग की है.
(नि.सं.)
बस की ठोकर से परिवार के एकमात्र कमाऊ सदस्य की मौत , हाल में ही किया था छोटी बहन का रिश्ता पक्का बस की ठोकर से परिवार के एकमात्र कमाऊ सदस्य की मौत , हाल में ही किया था छोटी बहन का रिश्ता पक्का Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.