गया में हत्या के विरोध में मधेपुरा में फूंका नीतीश का पुतला

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के द्वारा आज मधेपुरा जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक पर गया में सत्ताधारी एमएलसी के पुत्र के द्वारा छात्र की गोली मारकर की गई हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शनकारी छात्रों ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया.
    इस अवसर पर विश्वविद्यालय संयोजक राहुल यादव एवं प्रदेश कार्यसमिति के संतोष कुमार राज ने कहा कि बिहार में अपराध चरम सीमा तक पहुँच चुका है. राज्य में लगातार बलात्कार, हत्या, अपरहरण, लूट सहित अन्य वारदातें बढती ही जा रही है. बिहार सरकार के विधायक छात्राओं के साथ बलात्कार जैसे कुकर्म को अंजाम दे रहे हैं तो दूसरी तरफ जदयू एमएलसी के पुत्र मात्र सड़क पर साइड न देने के कारण हत्या तक कर डालते हैं. आखिर बिहार की जनता कहाँ जाय.
    इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ईशा असलम, अभिषेक यादव, जिला संयोजक रंजन यादव, नगर मंत्री शशि यादव ने भी सरकार से अविलम्ब अपराध पर लगाम लगाने की मांग करते हुए कहा कि अपराध न रूकने की स्थिति में वे चरणबद्ध आन्दोलन करने को बाध्य होंगे. 
गया में हत्या के विरोध में मधेपुरा में फूंका नीतीश का पुतला गया में हत्या के विरोध में मधेपुरा में फूंका नीतीश का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.