क्लिनिक के स्थापना दिवस पर डॉक्टर ने किया सभी रोगियों का नि:शुल्क इलाज, ग़रीबों को दी मुफ्त दवाइयाँ

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित निशांत डेंटल हास्पीटल एंड इम्प्लान्ट सेन्टर,  मधेपुरा के प्रथम स्थापना दिवस के अवसर पर आज के दिन इलाज के लिए आने वाले सभी मरीजों की जांच नि:शुल्क की गई तथा मुफ्त में सभी आवश्यक दवाईयां भी उपलब्ध कराई गई.
       पूर्व से घोषित नि:शुल्क चिकित्सा के कार्यक्रम में ग्रामीण क्षेत्रों के रोगियों की बड़ी संख्यां पहुंची. देखा गया कि अधिकांश रोगी आर्थिक रूप से कमजोर पृष्ठभूमि के थे जो आर्थिक तंगी की वजह से अपने मुंह और दांतों की चिकित्सा कराने में समर्थ नहीं थे. ऐसे तबक़े के रोगियों में डाक्टर नीरव निशांत के द्वारा लगाए गए फ्री कैम्प एवं मुफ़्त दवाई की आपूर्ति से बड़ी राहत और संतोष का भाव पाया गया. रोगियों में महिलाओं की बड़ी संख्या देखी गई. दूर-दूर से रोगी कैम्प में लाभ उठाने पहुंचे. शंकरपुर, खोपैती, मैंनीरही,  मदनपुर,  तुनियाही, चकला, सुखासन तथा मधेपुरा आदि से मरीज अपनी-अपनी समस्याओं से छुटकारा पाने हास्पीटल पहुंचे थे. जहाँ डा० निशांत ने संयम और कुशलतापूर्वक के साथ उनसबों का इलाज किया. जाहिर सी बात थी भले ही इन रोगियों के पास पैसे नहीं थी, पर डॉक्टर के लिए दुआओं के शब्द की कोई कमी नहीं थी.
       जाहिर है, किसी चिकित्सक द्वारा समाज के पिछड़े और कमजोर वर्ग के हित में उठाया गया ऐसा कदम सराहनीय है और आशा की जाती है कि डा० निशांत इसी प्रकार समाज की  सेवा में  अपनी पहल जारी रखेंगे. (नि.सं.)
क्लिनिक के स्थापना दिवस पर डॉक्टर ने किया सभी रोगियों का नि:शुल्क इलाज, ग़रीबों को दी मुफ्त दवाइयाँ क्लिनिक के स्थापना दिवस पर डॉक्टर ने किया सभी रोगियों का नि:शुल्क इलाज, ग़रीबों को दी मुफ्त दवाइयाँ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 06, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.