200 बोतल विदेशी व देशी शराब के साथ 'वाइनमैन' गिरफ्तार


आगामी 01 अप्रैल से राज्य सरकार की नई शराब नीति लागू होने वाली है और इधर मधेपुरा पुलिस की तरफ से सरकार के अभियान को सफल बनाने के उद्येश्य से लगातार छापेमारी जारी है. छापेमारी में अधिकांश जगह देशी शराब की बरामदगी बड़ी मात्रा में हो रही है औरअवैध शराब के कारोबार से जुड़े लोग भी गिरफ्तार हो रहे हैं.
          पर आज मधेपुरा पुलिस को अहम् सफलता उस समय मिलती दिखाई दी जब करीब 200 बोतल विदेशी शराब छापेमारी में बरामद किये गए. मधेपुरा सदर थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मधेपुरा के एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि जिले के बेलाड़ी ओपी क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा एसपी के निर्देश पर ओपी प्रभारी महेश कुमार यादव ने छापेमारी कर बड़ी मात्रा में विदेशी तथा कुछ देशी शराब की बोतलें भी बरामद की. बताया गया कि सूचना मिली थी कि शराब का अवैध कारोबार बेलारी चौक पर ही छेदी महतो उर्फ़  गोसाईं महतो की मिठाई की दुकान से संचालित हो रहा था. छापेमारी में दुकान के पीछे वाले घर से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब जिनमें, बैगपाइपर, 8 PM, इम्पेरियल ब्लू समेत कई महंगी किस्म की विदेशी शराबों के अतिरिक्त कुछ देशी शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं. मौके पर से 'वाइनमैन' छेदी महतो उर्फ़ गोसाईं महतो को भी धर दबोचा गया है.
     एएसपी राजेश कुमार ने आगे कहा कि सरकार की नई शराब नीति को लागू करने के लिए जिले में छापेमारी का दौर जारी रहेगा.
200 बोतल विदेशी व देशी शराब के साथ 'वाइनमैन' गिरफ्तार 200 बोतल विदेशी व देशी शराब के साथ 'वाइनमैन' गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 27, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.