महिला की नृशंस हत्या, नाक और मुंह काटा

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के नरथुआ बहियार में एक 25 वर्षीया अज्ञात महिला का शव मिला आज शुक्रवार को अहले सुबह उस समय मिला जब ग्रामीण शौच करने बहियार गए थे. लाश आलमनगर से सपरदह जाने वाली सड़क में नरथुआ बहियार में सड़क से सटे मकई खेत में फेंकी हुई थी. ग्रामीणों के द्वारा स्थानीय थाना को सूचना दिया गया तो सूचना प्राप्त होते हीं आलमनगर थानाध्यक्ष सर्वेश्वर सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच भले ही आरंभ कर दिया हो पर इस घटना को लेकर ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है.
    लाश की पहचान नहीं हो पा रही है और महिला की हत्या बड़े ही वीभत्स तरीके से की गई है. महिला के पैर में जहाँ कांटी ठोकने के निशान हैं वहीँ उसके नाक और मुंह को काट डाला गया है. इससे पूर्व भी उसी सुनसान जगह के आसपास एक महिला का शव मिला था, जिसकी पहचान नहीं हो पाई थी. आज के लाश मिलने के बाद अब पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई है. महिला कहीं की हो, पर इस तरह से जघन्य हत्या एक बड़ा मामला है और इसका उद्भेदन कर हत्यारे को सलाखों के पीछे पहुँचाने की जवाबदेही पुलिस की बनती ही है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
महिला की नृशंस हत्या, नाक और मुंह काटा महिला की नृशंस हत्या, नाक और मुंह काटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 04, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.