नामांकन करने चली मुखिया प्रत्याशी को रास्ते में प्रसव पीड़ा, बच्चे को जन्म देकर साथ पहुंची नामांकन के लिए

पंचायत निर्वाचन 2016 के तहत गांव की सरकार बनने की प्रक्रिया आकार ले रही है. इसमें गांव के हर लोग अपने को आगे रखना चाहते हैं. कोई किसी से कम नहीं रहना चाहता है. इस प्रक्रिया के दौरान सुपौल जिले के छातापुर प्रखंड कार्यालय में लक्षमीनिया पंचायत से मुखिया पद हेतु नामजदगी का पर्चा दाखिल करने पहुंची एक प्रत्याशी को रास्ते में ही प्रसव पीड़ा शुरू हो गयी. जिस कारण प्रत्याशी खदीजा परवीन को अपने समर्थकों के साथ वापस घर लौटना पड़ा. घर पहुंचते ही खदीजा ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया.
     पुत्र प्राप्ति को शुभ संकेत मान खदीजा ने कुछ घंटे में पुनः नामजदगी का पर्चा दाखिल करने के लिए अपने नवजात और सैकड़ों समर्थक के साथ प्रखंड कार्यालय पहुंच गयी. खदीजा परवीन ने निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नामजदगी का पर्चा दाखिल किया. बता दें कि प्रखंड मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर उक्त पंचायत के खरही टोला निवासी खदीजा को प्रखंड कार्यालय पथ में पड़ने वाली सुबहान चौक पर प्रसव पीड़ा झेलनी पड़ी., जिसे लेकर पहले उसे लौटना पड़ा, पर फिर वह नवजात को लेकर नामांकन के लिए पहुँच गई. लेकिन खदीजा परवीन के हौसले को लेकर समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गयी है.
(नि.सं.)
नामांकन करने चली मुखिया प्रत्याशी को रास्ते में प्रसव पीड़ा, बच्चे को जन्म देकर साथ पहुंची नामांकन के लिए नामांकन करने चली मुखिया प्रत्याशी को रास्ते में प्रसव पीड़ा, बच्चे को जन्म देकर साथ पहुंची नामांकन के लिए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.