बाबा बेअसर: यज्ञ स्थल पर मेले में एक युवक की मौत, जनकल्याण के लिए ली थी भू-समाधि

मधेपुरा जिला के प्रमोद यादव उर्फ़ प्रमोद बाबा की भू-समाधि पर भले ही कुछ चालू टाइप लोगों ने सीधे-भोले हजारों लोगों की आस्था स्थापित करवा डाली हो, पर जहाँ पहले बाबा की समाधि संदेह के घेरे में थी वहीँ अब बाबा बेअसर नजर आ रहे हैं. बाबा के ‘सपोर्टर’ भक्तों कहना था कि बाबा जनकल्याण के लिए समाधि ले रहे हैं और यज्ञ भी करवा रहे हैं. पर यज्ञ स्थल पर लगे मेले में बीती रात एक युवक की मौत बाबा के बेअसर होने की कहानी कहते हैं.

      चौसा के भटगामा में आयोजित पांच दिवसीय विष्णु यज्ञ के अंतिम मेले में बीती रात दो मोटर साईकिल की जबरदस्त टक्कर में चौसा पश्चिमी पंचायत के वकील टोला निवासी मनोज साह के पुत्र दीपक की मौत हो जाने की ख़बर है. बताया जाता है टक्कर में सभी घायलों कॊ माया गंज मेडिकल कॉलेज, भागलपुर में भर्ती कराया गया है और कई लोगों के गम्भीर जख्मी होने की भी सूचना है.
         ‘कलियुग के भगवान्’ मौनी बाबा प्रमोद यादव अपने यज्ञ स्थल पर होने वाली दुर्घटना को भी नहीं टाल सके और इससे पहले बाबा की समाधि से बाहर आने पर चौसा में चोरों ने बाबा के प्रभाव को नष्ट करते हुए कई दुकानों में चोरी कर ली थी. खैर चलिए, कुतर्कों की जमीन पर बाबा और भक्त अंधविश्वास की फसल काटते रहेंगे और चलता ही रहेगा जगह-जगह, “बाबा का ढाबा”.
(ब्यूरो रिपोर्ट)
बाबा बेअसर: यज्ञ स्थल पर मेले में एक युवक की मौत, जनकल्याण के लिए ली थी भू-समाधि बाबा बेअसर: यज्ञ स्थल पर मेले में एक युवक की मौत, जनकल्याण के लिए ली थी भू-समाधि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2016 Rating: 5

1 comment:

  1. galti karo khud dos do baba ko aap patrakar wale jo ho na kuch sahi aaj tak chapene ka koshish kiye hai
    jo aaj karoje

    ReplyDelete

Powered by Blogger.