शराब के नशे में खुद के शरीर में लगाई आग

होली जैसे त्यौहार पर शराब पीनेवालों की संख्यां में इजाफा तो हो ही जाता है, साथ ही साथ नशे में कौन क्या कर बैठे ये भी कोई नहीं जानता.
मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा के निवासी लक्ष्मी साह के पुत्र वकील कुमार (उम्र 18साल) ने होली के मौके पर नशे में धुत्त होकर अपने ही शरीर में आग लगा ली. वकील को बुरी हालत में सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती कराया गया है. 
       मौके पर मौजूद जलने से जख्मी वकील कुमार की माँ ने बताया कि वकील होली के मौके पर शराब के नशे मे धुत था और घर में बूढ़े बीमार पिता मौजूद थे. बताया गया कि नशे की हालत में अचानक वकील ने अपने शरीर में आग लगा लिया. लोगों ने जब देखा तो उसे किसी तरह बचाया, पर वकील का शरीर काफी जल चुका था. 
        मधेपुरा सदर अस्पताल में वकील कुमार का इलाज चल रहा है लेकिन बदन काफी जल जाने के कारण वह इलाज के दौरान बार बार पानी माँगता था. हमने जब वकील कुमार से पूछा कि आग कैसे लगी और किसी ने तुम्हे ज़ला तो नही दिया तो वकील उसका कहना था कि मैने खुद शराब के नशे में अपने बदन मे आग लगा लिया. मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है. पता नहीं अब बचूंगा या नहीं.
शराब के नशे में खुद के शरीर में लगाई आग शराब के नशे में खुद के शरीर में लगाई आग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.