केन्द्रीय गृह मंत्री के ओएसडी के सहरसा आवास में भीषण चोरी

केंद्रीय गृह मंत्री के ओएसडी नितेश झा के घर कल रात चोरो ने भीषण चोरी को अंजाम दिया. आशंका है कि घर के मेन ग्रिल को तोड़कर घर में घुसे चोरों ने लाखों के सामान गायब कर दिए हैं.
    मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के ओएसडी नितेश झा के पिता प्रोफ़ेसर नवीन चन्द्र झा, जो आर एम कॉलेज में प्रोफेसर हैं, अपने बच्चों से मिलने दिल्ली गए हुए थे और इसी बीच इस घटना को अंजाम दिया गया. अज्ञात चोरों ने तीन कमरों के आलमीरा के लॉकर को तोड़ दिया है  और घर में गहनों के खाली डब्बे और सामान बिखरे पड़े हैं.  सहरसा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुबोध कुमार विश्वास ने बताया कि गृहस्वामी के आने का इन्तजार किया जा रहा है. चूंकि ये एक सम्मानित व्यक्ति का घर है. घर की प्राथमिक पड़ताल से लगता है कि घर से कैश और गहने गायब किये गए हैं.
    घर की देखभाल कर रहे केयर टेकर के रूप में रह रहे सुनील का कहना है कि जब वह रात में करीब पौने ग्यारह बजे आया तो देखा कि एक बल्ब की जगह दो दो बल्ब जल रहे है, तब उसने पड़ोस के लोगों को जानकारी दी और पता चला कि घर में चोरी हो गई है. जबकि पड़ोसी और नवीन चन्द्र झा के रिस्तेदार डॉ के.के झा ने बताया कि सुमन प्रत्येक रात वहां सोता था और कल रात जब वह सोने के लिए आया तो गेट का ताला टूटा देखकर मुझे आवाज दिया तो देखा कि घर के सामान यत्र-तत्र बिखरे हुए हैं. बाते गया कि नवीन चन्द्र झा घर के लोग दिल्ली अपने बच्चों के पास गए थे और लौटने के क्रम में हैं. इनका बड़ा लड़का केंद्रीय गृह मंत्री का ओएसडी है. बेटे और बहू दोनों आईएएस हैं.    
    सहरसा पुलिस के अपराध नियंत्रण के तमाम दावे हवा होते दीख रहे हैं और लोग अब खुद की सुरक्षा खुद से करने को लाचार हैं. चोरों के आतंक से सहरसा जिला के लोग भयभीत हैं और लोगों के अनुसार यहाँ पुलिस की वर्दी सिर्फ दिखाने की वस्तु बनकर रह गई है.
केन्द्रीय गृह मंत्री के ओएसडी के सहरसा आवास में भीषण चोरी केन्द्रीय गृह मंत्री के ओएसडी के सहरसा आवास में भीषण चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.