मवेशी व्यापारियों को लूटने वाला एक अपराधी लोडेड पिस्टल सहित गिरफ्तार

मधेपुरा जिले में मवेशी हाट के दिन मवेशी व्यापारियों को लूटने वाले गिरोह का एक सदस्य हथियार समेत मधेपुरा पुलिस के हत्थे चढ़ गया. देशी पिस्टल समेत गिरफ्तार किये गए इस शख्स का नाम रोशन कुमार उर्फ़ भूषण है जो गम्हरिया थानाक्षेत्र के फुलकाहा का रहने वाला है. हालांकि पुलिस द्वारा खदेड़ कर पकडे गए इस अपराधी के दो अन्य सहयोगी पुलिस पर फायरिंग करते भाग निकलने में सफल हो गए, पर इस अपराधी ने उनके नाम भी पुलिस को बता दिए हैं.
    मधेपुरा एसपी कुमार आशीष द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मवेशी हाट के दिन पिछले दिनों हुई लूट की घटना के मद्देनजर कल जब गम्हरिया थानाध्यक्ष अपने बल के साथ क्षेत्र में गश्ती कर रहे थे तो उसी समय एक बिना नंबर के ग्लैमर मोटरसायकिल से जा रहे तीन सवार पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो आगे जाकर फुलकाहा रोड में तीनों गिर गए. पुलिस द्वारा लगातार पीछा करते देख वे फिर उठकर भागने लगे. भागने के दौरान उन्होंने पुलिस पर गोलियां भी चलाई. पर गम्हरिया पुलिस ने खदेड़ कर उनमे से एक को पकड़ लिया जिसके कमर से एक देशी लोडेड पिस्टल भी बरामद किया गया.
    गिरफ्तार अपराधी ने अपने दो भाग गए सहयोगियों के नाम नीतीश कुमार और अमित कुमार बताया जो क्रमश: फुलकाहा, गम्हरिया और सुपौल जिले के लौकहा थाना के कजहा का रहने वाला है. भागे गए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है.
    उधर एक अन्य घटनाक्रम में बेलाड़ी ओपी क्षेत्र में एक मोटरसायकिल सवार के पास से 400 ml के 50 देशी शराब की बोतलें भी बरामद की गई है.
मवेशी व्यापारियों को लूटने वाला एक अपराधी लोडेड पिस्टल सहित गिरफ्तार मवेशी व्यापारियों को लूटने वाला एक अपराधी लोडेड पिस्टल सहित गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.