छात्रा को परेशान करने के आरोप में कोचिंग संचालक गिरफ्तार

मधेपुरा में एक छात्रा को लगातार परेशान करने के आरोप में पुलिस ने एक कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया है.
    मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से चंद किलोमीटर दूर पथराहा के पास चल रहे के.एन.क्लासेज का संचालक कुंदन कुमार यादव अपने ही कोचिंग की एक छात्रा को लगातार परेशान कर रहा था. जानकारी मिली कि छात्रा के द्वारा बार-बार मना करने के बावजूद कुंदन न सिर्फ उसे बल्कि उसके घरवालों को भी फोन पर उल्टा-सीधा कहने लगा था. इसकी सूचना कल छात्रा और उसके परिजनों द्वारा मधेपुरा एसपी को दी गई थी.
    त्वरित कार्यवाही में एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर मधेपुरा पुलिस ने कोचिंग संचालक को छात्रा को गलत नीयत से परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.
    मामले पर मधेपुरा के एसपी कुमार आशीष का कहना था कि हम जिले में महिला सुरक्षा को लेकर भी काफी सजग हैं और ऐसे किसी भी मामले में पीडिता तो त्वरित न्याय मिलने से ही इस तरह की घटना पर लगाम लग सकेगी.
(नि.सं.)
छात्रा को परेशान करने के आरोप में कोचिंग संचालक गिरफ्तार छात्रा को परेशान करने के आरोप में कोचिंग संचालक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2016 Rating: 5

1 comment:

  1. आज दौ वर्ष से दोनो के बीच प्रेम था आज ऐसा क्या हुआ की लड़की ने छेड़ छाड़ का आरोप लगाया? अगर पुरूष के अंदर के रावण को मारने की बात ये समाज करता है तो साथ ही साथ महीला के अंदर बैठी सुरपनखा को मारने की बात भी होनी चाहीए।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.