डेंटिस्ट पति की अय्यासी के खिलाफ शिक्षिका पत्नी ने कराई प्राथमिकी दर्ज

मधेपुरा जिला के कुमारखंड पीएचसी में कार्यरत एक दंत चिकित्सक डा. धनंजय कुमार की अय्याशी से तंग आकर शिक्षिका पत्नी ने कुमारखंड थाना मे आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है.
    आवेदन में अपने पति को पीएचसी कुमारखंड में अय्याशी करते हुए पकडने पर गला दबाकर कर जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है.
    आरोप के मुताबिक़ दंत चिकित्सक डा. धनंजय कुमार के पिता राधेश्याम यादव, मां सावित्री देवी, भाई चितरंजन यादव, चितनंदन यादव और ननद शोभा कुमारी ने शादी के बाद से ही दहेज में और भी पांच लाख रुपये की मांग करते रहे हैं. तीन साल पहले पुत्री के जन्म के बाद इन लोगों ने दहेज के लिए ज्यादा दवाब बनान शुरू किया, जबकि शिक्षिका पत्नी अपने अल्प वेतन में ही अपना और अपने पुत्री का भरण पोषण करती है. पीड़ित पत्नी ने कहा कि 26 दिसंबर को संध्या 5 बजे कुमारखंड स्थित अपने पति के निजी क्लिनिक में पहुंची तो वहां उसके पति अपने कंपाउंडर दीप नारायण यादव और योगेन्द्र यादव के साथ मिलकर एक लडकी के साथ रंगरेलियां मना रहे थे. मेरे विरोध करने पर मुझे गला दबाकर मारने की कोशिश की.
    इस बावत थाना अध्यक्ष महेश रजक ने बताया कि मामले में कांड संख्या 1/16  दिनांक 04.01.2016 दर्ज कर लिया गया है.
(रिपोर्ट: डॉ.आई.सी.भगत)
डेंटिस्ट पति की अय्यासी के खिलाफ शिक्षिका पत्नी ने कराई प्राथमिकी दर्ज डेंटिस्ट पति की अय्यासी के खिलाफ शिक्षिका पत्नी ने कराई प्राथमिकी दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.