वोट पर चोट है जारी: शरद यादव ने डाला अपना वोट, 9 बजे तक 13.39% वोटिंग

मधेपुरा समेत पूरे कोसी में बिहार विधानसभा चुनाव का पांचवें और आखिरी चरण की वोटिंग जारी है. मधेपुरा में भी सुबह सात बजे से ही मतदान केन्द्रों पर कतार में खड़े होकर लोगों ने वोटिंग करनी शुरू कर दी.
    जिला मुख्यालय समेत पूरे जिले से शांतिपूर्ण मतदान की ख़बरें आ रही हैं. हालांकि कही-कहीं ईवीएम में खराबी भी आने की सूचना है जिसे ठीक कर मतदान कहीं-कहीं देर भी शुरू हुई है. मतदान केन्द्रों पर युवाओं की तायदाद जहाँ काफी ज्यादा है वहीं महिलायें भी पूरे जोश में दिख रही हैं.
    जिला मुख्यालय के भिरखी, वार्ड नं.21 के बूथ संख्यां 188 पर जहाँ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने अपना मतदान किया वहीँ उसी बूथ पर 100 साल उम्र की शुकती देवी ने भी अपना वोट डाला, जिसे उसके 50 साल के बेटे बुद्धन ने अपनी गोद में उठाकर लाया था. बूथों पर युवा मतदाताओं की संख्यां अबतक ज्यादा दिख रही है और सुबह सात बजे की तुलना में अभी दस बजे भीड़ अधिक हो गई है. हालाँकि कई बुजुर्ग भी कतार में खड़े लोकतंत्र के महापर्व को मना रहे हैं.
    मधेपुरा जिले में सुबह 9 बजे तक कुल 13.39% वोटिंग हुई है और मतदान केन्द्रों पर लगातार भीड़ बढती ही जा रही है.
    बता दें कि आज मधेपुरा की चार विधानसभा सीटें और कोसी के 13 विधानसभा सीटों पर सुबह साथ बजे से शाम पांच बजे तह वोट डाले जा रहे हैं.
वोट पर चोट है जारी: शरद यादव ने डाला अपना वोट, 9 बजे तक 13.39% वोटिंग वोट पर चोट है जारी: शरद यादव ने डाला अपना वोट, 9 बजे तक 13.39% वोटिंग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.