मधेपुरा: दशवीं के छात्र की हत्या !

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के श्रीनगर थाना क्षेत्र के पुरैनी के बास बाडी में मे जवाहर उच्च विद्यालय के दशवीं के छात्र 16 वर्षीय इंसुल की लाश मिली.  पूर्व मुखिया जलालुद्दीन ने परिजन को यह जानकारी दी. परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचे तो  देखा लाश पर दबिया के जगह-जगह निशाना थे और मृतक के गले में फंदा लगा हुआ था. परिजन लाश को अपने घर लेकर आए.
    लाश की जानकारी पुलिस को मिली तो वे घटनास्थल पर पहुंचे और वहां की स्थिति का जायजा लिया. पुलिस को घटनास्थल पर से दबिया तथा फटा हुआ बनियान मिला. मृतक के भाई मुजाहिद ने बताया कि बुधवार को सुबह 6 बजे मृतक इंसुल अपने दोस्त मो. मुस्ताक के साथ बकरी के चारा के लिए गया था. कुछ लोगों ने उसे जलेबी के पेड का डाल काटते हुए भी देखा था. हालांकि कुछ लोग बताते हैं नदी के किनारे मछली पकड कर बेचने वालों की मछली बराबर गायब हो रही थी, उसी के आक्रोश  का निशाना भी इंसुल हो सकता है. जबकि पुलिस सूत्रों से लगता है यह प्रेम प्रसंग का भी मामला हो सकता है.
     थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मृतक के भाई मुजाहिद के आवेदन पर तीन लोगों के  खिलाफ कांड संख्या 78 /15, अंतर्गत धारा 302, 34  दर्ज करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर लिया है तथा मामले में अनुसंधान की जा रही है.
(रिपोर्ट: डॉ० आई० सी० भगत)
मधेपुरा: दशवीं के छात्र की हत्या ! मधेपुरा: दशवीं के छात्र की हत्या ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.