मतगणना के लिए प्रशिक्षण कल यानि 07 नवम्बर को: वज्रगृह की सुरक्षा मजबूत

08 नवम्बर को होने वाले मतगणना कार्यक्रम को लेकर मधेपुरा जिला प्रशासन एक बार फिर पूरी तरह तैयार है और मतगणना से जुड़े पदाधिकारियों और कर्मियों को इस सम्बन्ध में कल यानि 07 नवम्बर को आवश्यक प्रशिक्षण देने जा रही है.
    मधेपुरा जिला मुख्यालय के टीपी कॉलेज में बज्रगृह बनाया गया है जहाँ सशत्र बलों ने जिले भर से प्राप्त ईवीएम मशीनों की दिनरात सुरक्षा का भार लिया है. बज्रगृह में मौजूद ईवीएम मशीनों में बंद जिले के कुल 60 प्रत्याशियों के किस्मत का ताला 08 नवम्बर की सुबह से खुलना शुरू हो जाएगा.
    जिला मीडिया कोषांग से मिली जानकारी के अनुसार बिहार विधानसभा आम निर्वाचन 2015 के सन्दर्भ में मतगणना कार्य में नियुक्त किये गए मतगणना पर्यवेक्षक, मतगणना सहायक एवं मतगणना ऑब्जर्वर का प्रशिक्षण दिनांक 07 नवम्बर 2015 को 01 बजे अपराहन में जिला मुख्यालय के केशव कन्या उच्च विद्यालय, मधेपुरा में मास्टर प्रशिक्षक के द्वारा संचालित होगा.
   जाहिर है, प्रशिक्षण के बाद अधिकारी-कर्मचारी समय से सटीक और जल्द मतगणना में सक्षम होंगे.
मतगणना के लिए प्रशिक्षण कल यानि 07 नवम्बर को: वज्रगृह की सुरक्षा मजबूत मतगणना के लिए प्रशिक्षण कल यानि 07 नवम्बर को: वज्रगृह की सुरक्षा मजबूत   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.