चौकीदार ने दिखाई बहादुरी, देशी कट्टा के साथ अपराधी को दबोचा

मधेपुरा जिला के आलमनगर थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा देशी कट्टा से दूधवाले को डराना उसे तब महंगा पड़ गया जब हल्ला पर ग्रामीणों ने उसे खदेड़ कर दबोच लिया.
    मिली जानकारी के अनुसार घटना आलमनगर थाना क्षेत्र के क्राईम कंट्रोल के जीरो माईल चौक पर की है जहाँ बेला, खगड़िया निवासी राकेश कुमार (उम्र 30 वर्ष) को एक देशी कट्टा के साथ स्थानीय चौकीदार  रामप्रीत ऋषिदेव ने जान पर खेल कर स्थानीय लोगों के सहयोग से पकड़ लिया.
    ग्रामीणों का कहना था कि आज अहले सुबह करीब सात बजे जीरो माईल चौक पर राकेश कुमार नाम का यह आदमी एक दूध वाले के साथ मारपीट कर रहा था और उसे हथियार दिखाने लगा. घटना में हल्ला होने पर पास के खड़े चौकीदार रामप्रीत ऋषिदेव को इसकी खबर हुई तो वह घटनास्थल की ओर दौड़ा, जहाँ अन्य ग्रामीणों की मदद से चौकीदार ने हिम्मत दिखाते हुए देशी कट्टा वाले को पकड़ लिया. उसके बाद घटनास्थल से ही थानाअध्यक्ष राजेश रंजन को मोबाईल पर सूचना दी गई.  थाना अध्यक्ष राजेश रंजन, एस आई राजेन्द्र प्रसाद पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और बेला निवासी राकेश कुमार देशी को देशी कट्टा के साथ गिरप्तार कर थाना ले आए. पूछताछ जारी है. जानना जरूरी है कि वह देशी कट्टा क्यों रखा था और क्या वह किसी अन्य अपराध में भी पूर्व से शामिल है. 
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
चौकीदार ने दिखाई बहादुरी, देशी कट्टा के साथ अपराधी को दबोचा चौकीदार ने दिखाई बहादुरी, देशी कट्टा के साथ अपराधी को दबोचा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.