ओके माँ बाय, ओके पापा बाय: सुसाइडल नोट लिखकर छात्र ने कर ली आत्महत्या!

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय में आज एक दशवी के छात्र द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है. खुद को फांसी के फंदे से लटका लेने वाले छात्र के कमरे में एक सुसाइडल नोट मिला है जिससे आत्महत्या के कारणों का अंदाजा लगता है. जबकि दूसरी तरफ मृतक दशवीं किए छात्र के माता-पिता का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गई और और आत्महत्या का रंग दे दिया गया है.
      मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के घैलाड़ थानाक्षेत्र के कमलपुर गाँव के लालो यादव और विभा देवी का छोटा पुत्र रोशन कुमार (उम्र 17 साल) गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय में रविन्द्र यादव के लॉज में रहकर पढ़ाई करता था. आज सुबह मकान मालिक ने रोशन को छत से लटका देखा. कमरा खोलने पर रोशन मृत अवस्था में पाया गया. हालाँकि उसका पैर जमीन से सटा हुआ था. पुलिस को खबर की गई और कमरे से एक पत्र प्राप्त हुआ जिसपर आत्महत्या की वजह मोटरसायकिल न मिलना प्रतीत हो रहा था. प्रथम द्रष्टया रोशन की अन्य कॉपियों में उसके लिखे से हैण्डराइटिंग मिलाने पर सुसाइडल नोट रोशन का ही लिखा लग रहा था.
    जबकि सूचना पर गम्हरिया पहुंचे मृतक रोशन के माता-पिता ने बेटे की हत्या की आशंका जाहिर की है.
(रिपोर्ट: पुष्पा राज)
ओके माँ बाय, ओके पापा बाय: सुसाइडल नोट लिखकर छात्र ने कर ली आत्महत्या! ओके माँ बाय, ओके पापा बाय: सुसाइडल नोट लिखकर छात्र ने कर ली आत्महत्या! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.