मधेपुरा से नप के चेयरमैन विशाल कुमार बबलू ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भरा नामांकन: जिले भर में आज कुल चार नामांकन

विधानसभा चुनाव 2015 के लिए कल से प्रारंभ हुए नामांकन कार्य में जहाँ कल एक भी नामांकन नहीं हुआ वहीं आज जिले भए में कुल चार प्रत्याशियों ने अपना नामांकन भरा है.
    आलमनगर विधानसभा क्षेत्र में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में गोपाल कुमार ने अपना नामांकन भरा वहीँ बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए दो अभ्यर्थियों ने नामांकन भरा है. जनक्रांति दल से कौशल कुमार और भारतीय विकास मोर्चा से नवीन कुमार मेहता ने अपना नामांकन भरा. सिंहेश्वर विधानसभा क्षेत्र से जहाँ आज भी किसी प्रत्याशी ने नामांकन नहीं भरा है वहीं मधेपुरा विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नगर परिषद् के चेयरमैन डॉ० विशाल कुमार बबलू ने पहला नामांकन भर रणभेरी बजा दी.
    मधेपुरा के एसडीओ कार्यालय में नामांकन के बाद डॉ० विशाल कुमार बबलू ने कहा कि क्षेत्र का समुचित विकास नहीं होने और विभिन्न पार्टियों में टिकट की खरीद बिक्री से गलत उम्मीदवारों के मैदान में आने की वजह से उन्होंने ये फैसला विधानसभा क्षेत्र की जनता की इच्छा का सम्मान करते हुए लिया है. उन्हें भरोसा है कि जनता उन्हें इसबार सेवा का मौका देगी. नामांकन करने गए डॉ० विशाल कुमार बबलू के साथ उनके दर्जनों समर्थक मौजूद थे.
    इस तरह आज जिले में कुल चार उम्मीदवारों ने नामांकन किया है. अब देखना है कि अंत तक किस विधानसभा क्षेत्र में कितने उम्मीदवार मैदान में अपनी किस्मत आजमाने बच जाते हैं.
मधेपुरा से नप के चेयरमैन विशाल कुमार बबलू ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भरा नामांकन: जिले भर में आज कुल चार नामांकन मधेपुरा से नप के चेयरमैन विशाल कुमार बबलू ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भरा नामांकन: जिले भर में आज कुल चार नामांकन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.